lanarhoades

कर रणनीति

यह पेपर लीसेस्टर सिटी फुटबॉल क्लब लिमिटेड की कर रणनीति निर्धारित करता है ...

लीसेस्टर सिटी फुटबॉल क्लब लिमिटेड टैक्स स्ट्रैटेजी

एलसीएफसी की कर रणनीति एक प्रमुख प्रीमियर लीग फुटबॉल क्लब के रूप में एलसीएफसी की स्थिति द्वारा निर्देशित होती है, जिसे हमारे शेयरधारकों को रिटर्न प्रदान करते हुए मजबूत शासन और हमारी प्रतिष्ठा पर विचार करने की आवश्यकता होती है। हमारी कर रणनीति हमारे व्यवसाय की अत्यधिक विनियमित प्रकृति को दर्शाती है, जिसके लिए स्थानीय कानूनों, विनियमों और मार्गदर्शन के साथ और अधिक अनुपालन की आवश्यकता होती है और बोर्ड और शेयरधारकों सहित सभी हितधारकों का अंतर्निहित विश्वास है कि कर कानून का अनुपालन भी एक संगठन का एक हिस्सा है। अपने समुदाय के लिए सामाजिक जिम्मेदारी। तदनुसार, समूह जिस जोखिम को स्वीकार करने के लिए तैयार है, वह निम्न है।

एलसीएफसी अपने कर जोखिमों का प्रबंधन कैसे करता है

यूके कर जोखिम प्रबंधन और शासन के लिए एलसीएफसी का चल रहा दृष्टिकोण उचित देखभाल के सिद्धांतों पर आधारित है, और यह सुनिश्चित करता है कि हम ऊपर दिए गए विवरण के अनुसार एक हाई प्रोफाइल फुटबॉल क्लब के रूप में अपनी स्थिति का अनुपालन करते हैं। एलसीएफसी कर जोखिम को स्वीकार्य स्तर तक कम करने के लिए मजबूत आंतरिक नियंत्रण के साथ कर प्रशासन के चल रहे आवेदन को बनाए रखता है। इस शासन के हिस्से के रूप में, एलसीएफसी ने कर जोखिमों की पहचान की है, जिन्हें जोखिम रजिस्टरों पर रखा जाता है, और उनकी भौतिकता का आकलन एक कॉर्पोरेट जोखिम मैट्रिक्स के आधार पर किया जाता है जो कंपनी पर संभावित प्रभाव को रिकॉर्ड करता है यदि कर जोखिम क्रिस्टलीकृत होता है और इसके क्रिस्टलीकरण की सापेक्ष संभावना होती है। .

एलसीएफसी प्रासंगिक कर्मचारियों को कर जोखिमों के संबंध में प्रशिक्षित करता है जो व्यवसाय को प्रभावित कर सकते हैं और जटिल या महत्वपूर्ण व्यावसायिक लेनदेन के संबंध में विशेषज्ञ सलाह मांगी जाती है। यह सुनिश्चित करने के लिए सलाहकारों के साथ नियमित संचार किया जाता है कि एलसीएफसी और संबंधित कर्मचारी कर विकास के साथ अद्यतित रहें।

टैक्स प्लानिंग के प्रति एलसीएफसी का रवैया

एलसीएफसी आक्रामक कर नियोजन में संलग्न नहीं है और कृत्रिम लेनदेन में संलग्न नहीं होगा जिसका एकमात्र उद्देश्य यूके कर को कम करना है। हालांकि, एलसीएफसी इस तरह से लेन-देन करने पर विचार करेगा जो यूके की कर क्षमता को जन्म देता है जैसे कि पूंजीगत भत्ते, बशर्ते कि यह एलसीएफसी के वाणिज्यिक और सामाजिक उद्देश्यों से जुड़ा हो और संबंधित यूके कर कानून का अनुपालन करता हो। एलसीएफसी कर दक्षता में संलग्न नहीं होगा यदि अंतर्निहित वाणिज्यिक उद्देश्य स्थिति का समर्थन नहीं करते हैं, या यदि व्यवस्था एलसीएफसी की प्रतिष्ठा, ब्रांड, कॉर्पोरेट और सामाजिक जिम्मेदारियों, या एचएमआरसी के साथ भविष्य के कामकाजी संबंधों पर प्रभाव डालती है।

एलसीएफसी और इसके कर जोखिम

LCFC का रणनीतिक उद्देश्य निम्न कार्यों के माध्यम से HMRC की व्यावसायिक जोखिम समीक्षा प्रक्रिया द्वारा निर्धारित निम्न यूके कर जोखिम रेटिंग प्राप्त करना है:

- समय पर सभी यूके टैक्स रिटर्न जमा करना, जिसमें एचएमआरसी को पर्याप्त सहायक ऑडिट ट्रेल और साइन-ऑफ प्रक्रिया के साथ रिटर्न दाखिल करने वाली कंपनी के मामलों का सटीक दृष्टिकोण बनाने में सक्षम बनाने के लिए पर्याप्त विवरण शामिल है;
- सही समय पर उचित मात्रा में कर का भुगतान करना।
- अपने द्वारा ली गई फाइलिंग स्थिति के बारे में पारदर्शी होना;
- कर लेखांकन व्यवस्था को बनाए रखना जो मजबूत और सटीक हो
- यह सुनिश्चित करना कि एलसीएफसी की कर प्रक्रियाओं में शामिल विभाग पर्याप्त रूप से संसाधन, समर्थित हैं और समय पर कर अनुपालन मुद्दों का प्रबंधन करने के लिए प्रमुख कर्मियों को बनाए रखा जाता है; तथा

एलसीएफसी का मानना ​​है कि यह कर जोखिमों को पूरी तरह से समाप्त करने में सक्षम नहीं है, हालांकि उपरोक्त प्रक्रियाओं का उद्देश्य एक शासन संरचना और नियंत्रण वातावरण प्रदान करना है जो उस जोखिम को उचित स्तर तक कम कर देता है।

एचएमआरसी के साथ काम करना

एलसीएफसी सभी प्रासंगिक कानूनी प्रकटीकरण और अनुमोदन आवश्यकताओं का पालन करेगा और सभी जानकारी स्पष्ट रूप से एचएमआरसी को उचित रूप में प्रस्तुत की जाएगी। एचएमआरसी के साथ अपने व्यवहार में, एलसीएफसी खुले, ईमानदार और पारदर्शी तरीके से कार्य करेगा। एलसीएफसी की वित्त टीम के वरिष्ठ प्रबंधन एचएमआरसी के साथ बातचीत और एचएमआरसी के साथ अनावश्यक विवादों से बचने के लिए रणनीतिक उद्देश्य को लागू करने के लिए जिम्मेदार हैं और इस प्रकार कर जोखिम को कम करते हैं, और इसके माध्यम से इसे प्राप्त करने की कोशिश करते हैं:

(ए) एचएमआरसी के साथ सीधे या उद्योग समूहों के माध्यम से आमने-सामने बैठकें करना वर्तमान व्यावसायिक पहल और संबंधित कर रिपोर्टिंग और अभ्यास पर चर्चा करने के लिए;

(बी) जहां उपयुक्त हो, एचएमआरसी से पूर्व-लेनदेन मंजूरी की मांग करना; तथा

(सी) अनुरोध पर एचएमआरसी द्वारा समीक्षा के लिए कर अनुपालन प्रक्रियाओं और नियंत्रणों को उपलब्ध कराना।

(डी) एलसीएफसी आगे

- अपने सलाहकारों के साथ और मौजूदा उद्योग मानकों और एचएमआरसी मार्गदर्शन के आलोक में महत्वपूर्ण/अनिश्चित लेनदेन पर विचार करें।
- अपने आंतरिक वित्त और कानूनी टीमों के माध्यम से और इसके सलाहकारों के बाहरी मार्गदर्शन के माध्यम से कानून/मार्गदर्शन की व्याख्या करें।

निर्गम दिनांक: 31 मई 2018 - 31 मई 2018 को समाप्त वित्तीय वर्ष से संबंधित

lanarhoadesलीसेस्टर सिटी - army hairstyle

ताज़ा खबर

ज्यादा वीडियो

नवीनतम छवियां