icct20worldcup

कैस्पर शमीचेल लीसेस्टर सिटी में 11 सीज़न के बाद ओजीसी नाइस में शामिल हुए

गोलकीपर और क्लब के कप्तान कैस्पर शमीचेल लीग 1 की ओर से ओजीसी नाइस में शामिल होंगे, फुटबॉल क्लब के साथ 11 साल के जुड़ाव को समाप्त करते हुए, जो उन्हें लीसेस्टर सिटी के इतिहास में सबसे महान खिलाड़ियों में से एक के रूप में अपनी स्थिति को मजबूती से सुरक्षित रखते हुए देखता है।
इस कहानी पर और...

- दिग्गज गोलकीपर कैस्पर शमीचेल लीसेस्टर सिटी फुटबॉल क्लब छोड़ेंगे
- 35 वर्षीय एलसीएफसी में 11 सीज़न के बाद लीग 1 पक्ष ओजीसी नाइस में शामिल होंगे
- उन्होंने फुटबॉल क्लब के लिए लगभग 500 मैच खेले हैं
- शमीचेल ने लीसेस्टर सिटी के खिलाड़ी के रूप में चार ट्राफियां जीती हैं

35 वर्षीय, जिसने 2011 में लीड्स यूनाइटेड से साइन करने के बाद प्रीमियर लीग, एफए कप, कम्युनिटी शील्ड और चैंपियनशिप ट्राफियां जीतीं, अंतरराष्ट्रीय और लीग अनुमोदन के अधीन, एक अज्ञात शुल्क के लिए फ्रांसीसी पक्ष में शामिल हो गए।

शमीचेल, जो लीसेस्टर सिटी की सर्वकालिक उपस्थिति सूची में तीसरे स्थान पर है, जिसने फुटबॉल क्लब के लिए 11 ऐतिहासिक सत्रों के दौरान 479 बार खेला, किंग पावर के स्वामित्व के तहत देखी गई सफलता की अभूतपूर्व अवधि में एक प्रमुख व्यक्ति रहा है।

डेनिश इंटरनेशनल अनगिनत यादगार पलों के केंद्र में रहा है, जिसमें 2015/16 में फुटबॉल क्लब की प्रीमियर लीग खिताब जीत और 2020/21 में फॉक्स की पहली एफए कप जीत शामिल है। उनके जुनून, नेतृत्व और निरंतरता ने लीसेस्टर सिटी में पहले कभी नहीं देखी गई निरंतर सफलता की नींव रखने में मदद की और क्लब के इतिहास की किताबों में उनका नाम गर्व से लिखा जाएगा।

प्रथम दल

कैस्पर शमीचेल - लीसेस्टर सिटी लीजेंड

लीसेस्टर सिटी खिलाड़ी के रूप में कैस्पर शमीचेल के शानदार 11 वर्षों पर एक नज़र।

लीसेस्टर सिटी के अध्यक्ष अयावत श्रीवर्धनप्रभा ने कहा: "हमारे साथ अपने पूरे समय में और विशेष रूप से एक कप्तान और उप-कप्तान के रूप में, कैस्पर हमेशा खड़े होने और जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार खिलाड़ी रहा है, जिसने टीम को विशिष्टता के साथ नेतृत्व किया है। पिच पर और बाहर उनका प्रभाव और उनका नेतृत्व एक पेशेवर, एक फुटबॉल खिलाड़ी और एक इंसान के रूप में उनके बारे में बहुत कुछ बताता है।

"मुझे पता है कि लीसेस्टर सिटी समर्थक एक फुटबॉलर और कप्तान के रूप में अपनी सभी उपलब्धियों के बाद कैस्पर के खड़े होने वाले खिलाड़ी के लिए हम सभी के सम्मान को साझा करते हैं और ओजीसी नाइस के साथ फ्रांस में अपने करियर के अगले चरण के लिए उन्हें शुभकामनाएं देने में मेरे साथ शामिल होंगे।

"यह उन सभी के लिए स्पष्ट है जिन्होंने उसे प्रदर्शन करते हुए देखा है कि कैस्पर ने हर बार लीसेस्टर सिटी को सब कुछ दिया है और पिछले 11 वर्षों में उनके, क्लब और हमारे समर्थकों के बीच साझा किए गए अनुभवों का मतलब है कि वह हमेशा इस परिवार का हिस्सा रहेगा। ।"

2011 में लीड्स से जुड़ने के बाद, क्लब के लिए गोल में शमीचेल की उपस्थिति एक ऐसे पक्ष के लिए महत्वपूर्ण बिल्डिंग ब्लॉक्स में से एक साबित होगी जो कुछ साल बाद फुटबॉल की दुनिया को स्तब्ध कर देगी, लेकिन उसकी प्रतिभा और क्षमता पहले से ही अच्छी थी। शहर के सभी प्रशंसकों के लिए जाना जाता है।

2013/14 चैंपियनशिप खिताब जीत के दौरान उनके प्रदर्शन ने उन्हें सीज़न की टीम और बाद में दशक की चैंपियनशिप टीम में नामित किया, जबकि 2014/15 में प्रीमियर लीग में लीसेस्टर के पहले सीज़न के दौरान चोट से उनकी वापसी एक उल्लेखनीय बदलाव के साथ हुई। 'द ग्रेट एस्केप' के नाम से प्रसिद्ध एक अस्तित्व को सुनिश्चित करने के लिए भाग्य।

फिर 2015/16 सीज़न आया, जिसे व्यापक रूप से खेल के इतिहास में सबसे बड़ी टीम जीत के रूप में जाना जाता है, क्योंकि सिटी ने 10 अंकों के अविश्वसनीय अंतर से प्रीमियर लीग खिताब जीता था। उस अभियान के दौरान कैस्पर का प्रभाव कहानी और लीसेस्टर की सफलता का एक महत्वपूर्ण हिस्सा था - महत्वपूर्ण क्षणों में बड़ी बचत और टीम की काउंटर अटैकिंग ताकत के साथ पूरी तरह फिट होने वाले त्वरित सोच वितरण।

उस ऐतिहासिक सीज़न के दौरान हमेशा मौजूद रहने से, शमीचेल ने 2016/17 में अपने पहले यूईएफए चैंपियंस लीग अभियान में क्लब के साथ और अधिक इतिहास बनाया। लक्ष्य में उनकी वीरता, एटलेटिको मैड्रिड के खिलाफ क्वार्टर फाइनल में सिटी की मदद करने के लिए सेविला के साथ अंतिम -16 टाई में उनकी महत्वपूर्ण पेनल्टी बचाने से अधिक स्पष्ट नहीं है।

उन अविस्मरणीय क्षणों के अलावा, शमीचेल ने फिर से लीसेस्टर सिटी के इतिहास के केंद्र में खुद को पाया और वेम्बली में चेल्सी के खिलाफ 2021 एफए कप फाइनल के लिए कप्तान के रूप में टीम का नेतृत्व किया। सिटी की 1-0 से जीत के साथ, खेल में देर से मेसन माउंट से उनकी अकथनीय बचत वह क्षण था जब लीसेस्टर सिटी के कई प्रशंसकों का मानना ​​​​था कि वे अपनी टीम को कप उठाते हुए देखेंगे।

एफए कम्युनिटी शील्ड में मैनचेस्टर सिटी पर एक और वेम्बली की जीत कुछ महीने बाद फॉक्स के लिए हुई, जबकि शमीचेल ने भी यूरोप में इतिहास बनाने में उनकी मदद करना जारी रखा। यूईएफए कॉन्फ्रेंस लीग में पीएसवी आइंडहोवन के खिलाफ महत्वपूर्ण क्षणों में उनकी महत्वपूर्ण बचत ने सुनिश्चित किया कि टीम ने इस साल मई में रोमा के खिलाफ पहली बार यूरोपीय सेमीफाइनल की तारीख बुक की।

उन वर्षों में पिच पर कैस्पर की उपस्थिति लंबे समय से अपने समर्थकों द्वारा फुटबॉल क्लब के लिए महसूस किए गए जुनून का प्रतीक रही है, जबकि उनकी प्रतिभा और उपलब्धियों का मतलब यह भी है कि वह निर्विवाद रूप से उन मुट्ठी भर खिलाड़ियों में से हैं, जिन्हें लीसेस्टर सिटी के सर्वकालिक खिलाड़ियों में माना जा सकता है। महान।

वह ओजीसी नाइस के साथ अपने करियर में अगले अध्याय के लिए अपनी शुभकामनाओं के साथ-साथ अपनी अविश्वसनीय सेवा के बाद अपने सभी दोस्तों और सहयोगियों के हार्दिक आभार के साथ लीसेस्टर सिटी फुटबॉल क्लब छोड़ देता है।

नवीनतम वीडियो

नवीनतम तस्वीरें

नवीनतम वीडियो

icct20worldcupकैस्पर शमीचेल लीसेस्टर सिटी में 11 सीज़न के बाद ओजीसी नाइस में शामिल हुए - army hairstyle

ताज़ा खबर

अधिक वीडियो लोड करें

नवीनतम छवियां